अब आ गया है आपके मूड को स्कैन करने : Mood Scanner



Best Apps News
अगर आप दिनभर में थक जाते है और आपका मूड खराब हो जाता है तो अब आप अपने मूड को ठीक कर सकते है आपको कुछ भी नहीं करना होगा आपको बस अपने फ़ोन में एक छोटा app डाउनलोड करना होगा। आपके नाम के हिसाब से यह ऐप आपके मूड को स्कैन करता है। इस ऐप में रिजल्ट कई कलर के हिसाब से दिखाई देता है। हर कलर अलग मूड को दर्शाता है। मूड स्कैनर ऐप यूजर के मनोरंजन के लिए बनया गया है। इसमें मनोरंजन के लिए खास ग्राफिक्स और सपोर्टिंग साउंड भी है। आपको मूड स्कैनर का इस्तेमाल करने के लिए एक रंग को चुनना होगा। इसके बाद अपनी उंगली ऐप की स्क्रीन पर रखकर स्कैन करना होगा।. यह प्रोसेस पूरा होते ही स्क्रीन पर रिजल्ट डिस्प्ले हो जाएगा की आखिर आपका मूड है कैसा?
आप इसे गूगल प्ले या गूगल में जाकर डाउनलोड कर सकते है। गूगल प्ले में इस app को 5 में से 4.1 स्टार दिए गए है। अगर आप इस ऐप को डाउनलोड करना चाहते हैं तो उसके लिए एंड्रॉइड 2.2 या उससे ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम की जरूरत होगी। इस ऐप  
ऑपरेटिंग सिस्टम- एंड्रॉइड 2.2 या ऊपर
साइज- 1.3 MB

यदि आपके पास Hindi में कोई article, inspirational story या कोई और रोचक तथ्य हो आप उसे हमारे साथ Share करना चाहे तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें।  हमारी Id है -  aapkisaahayta@gmail.com  पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ PUBLISH करेंगे।  Thanks!


कृपया अपने comments के माध्यम से बताएं कि post कैसी लगी  

Previous
Next Post »

आपके योगदान के लिए धन्यवाद! ConversionConversion EmoticonEmoticon