अगर इन्टरनेट स्पीड धीरे हो तो Facebook Fast कैसे चलाये?


Facebook Fast कैसे चलाये?
मैंने पहले भी इसबारे में एक Post की जिसमे बताया था कि अगर Internet Speed low है तो Facebook, Youtube, Android Mobile Game Android Softwares को Computer में कैसे चलाये। उस Post में एक Software का वर्णन किया था। लेकिन मेरे पास ईमेल आये थे कि कोई ऐसी तरकीब बताए जिसमें किसी भी सॉफ्टवेर को डाउनलोड करने की जरुररत ना पड़े इसलिए आज मैं आपके सामने उसी प्रशन का जवाब लेकर आया हू इसमें आपको कुछ भी नहीं करना पड़ेगा। मैं आपको URL बताउगा जिसे आपको अपने Browser के URL Bar में लगाना है। ऐसा कैसे संभव है? दरअसल होगा ये की मैं आपको जो एड्रेस दुगा उससे आपके फेसबुक पेज की थीम Mobile Theme जैसी होगी। आपने भी कभी देखा होगा की जब आप फेसबुक मोबाइल में चलाते है तो उसका URL  M.(एम डॉट) से शुरू होता है। Facebook वालो ने अपनी थीम अलग से बनाई हुई है। जिसका हमें उपयोग करना है। हम सीधे भी फेसबुक को m. लगाकर नहीं चला सकते आप कोशिश करके देख लीजिये लेकिन कई वेबसाइट है जिनके आप m. लगा देगे तो मोबाइल थीम में चलने लग जाएगी।
इस URL को आप अपने ब्राउज़र में Open कीजिए और फेसबुक का आनंद लीजिए।
https://m.facebook.com/?_rdr


ऐसा ही Youtube में है जिसका URL में आपको Next Post में दुगा।


  कृपया अपने comments के माध्यम से बताएं कि post कैसी लगी  

Previous
Next Post »

आपके योगदान के लिए धन्यवाद! ConversionConversion EmoticonEmoticon