37 साल बाद गिरफ्तार हुआ 840 रुपये चुराने वाला


www.aajtak.com
From aajtak – www.aajtak.com
त्रिपुरा में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी एक बार को चौंक जाएंगे. कहते हैं 'भगवान के घर देर है अंधेर नहीं' इस कहावत को सही साबित करने वाली एक अजब सी घटना सामने आई है. 840 रुपये की चोरी करने वाले एक व्यक्ति को 37 साल बाद गिरफ्तार किया गया.

 त्रिपुरा में चोरी करने वाले व्यक्ति को 37 साल बाद गिरफ्तार किया गया, पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने शुक्रवार को 57 वर्षीय अबिनास दास उर्फ साधु को अगरतला के पास एयरपोर्ट पुलिस थानांतर्गत पश्चिमी त्रिपुरा के नारायणपुर स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया.

 पुलिस ने शनिवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां आरोपी को 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. पड़ोसी के घर से 840 रुपये चोरी करने के बाद दास पिछले 37 सालों से फरार था.
From aajtak – www.aajtak.com

दोस्तों हमारे देश के किस्से सुनिए इस पूरी घटना में हर बात आम है और हर बात ही महत्वपूर्ण. आज से 37 वर्ष पहले 840 रूपए बहुत थे लेकिन ये 37 वर्ष बाद पकड़ने की बात थोड़ो खटकती है. क्या हमारे देश की पुलिस ऐसी है? क्या वो चोर 37 साल से  अज्ञातवास में रहा था?


यदि आपके पास Hindi में कोई article, inspirational story या कोई और रोचक तथ्य हो आप उसे हमारे साथ Share करना चाहे तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें।  हमारी Id है -  aapkisaahayta@gmail.com  पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ PUBLISH करेंगे।  Thanks!


कृपया अपने comments के माध्यम से बताएं कि post कैसी लगी  
   

Previous
Next Post »

आपके योगदान के लिए धन्यवाद! ConversionConversion EmoticonEmoticon